आनंद महिंद्रा हमारे देश के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन हैं, और वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अपने फ़ॉलोअर्स के लिएव वह अलग-अलग तरह के वीडियो और कहानियां शेयर करते रहते हैं।

इस प्रकार से वह अपने फ़ॉलोअर्स खुद कनेक्टेड रहते हैं। आनंद महिंद्रा कुछ अनोखे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके हैं, उन लोगों की काफी तारीफ करते हैं और इससे उन लोगों को बहुत प्रेरणा मिलती है।

उनके फॉलोअर्स उनके वीडियो को काफी इंजॉय भी करते हैं। इसलिए आनंद महिंद्रा के ट्वीट्स काफी सुर्ख़ियों में भी रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान
आपने JCB मशीन को देखा होगा और पता भी होगा कि यह किस तरह से काम करती है। लेकिन क्या आपने कभी JCB को गेम खेलके हुए देखा है। यदि नहीं तो आपको आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किये गए वीडियो को जरूर देखना चाहिए। यह वीडियो सिर्फ 32 सेकेंड का है, जिसमें आप JCB के ड्राइवर को इस मशीन के साथ गेम खेलते हुए देख सकते हैं। वीडियो में JCB के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं और ड्राइवर मशीन के पंजें से उन्हें उठाकर कैच कर रहा है। बोतलों को उठाने के लिए ड्राइवर बोतल के ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर काफी लोग हैरान हो रहें हैं और उसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने एक्स पर 4 मार्च को शेयर किया था। इसके बाद से इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और अपना रिएक्शन दिया है। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं। ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।”
बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ करते हुए कमेंट भी रहें हैं।