Tripti Damri: Animal मूवी तो आप सब ने देख ही ली होगी. जब से ये मूवी रिलीज़ हुई है तब से ये मूवी चर्चे में है. रिलीज़ होने के बाद बाद जहाँ कुछ लोग इस मूवी को पसंद कर रहे है वही इस मूवी को बहुत सारे लोग देख कर खुश नहीं है. इस मूवी में कई सारे एक्टर ऐसे हैं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है. वही इस मूवी में कई सारे एक्टर ऐसे भी है जिनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है.

उन्ही में से एक है एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है. इस एक्ट्रेस ने अपनी परफॉरमेंस से सबको हैरान कर दिया है. इस एक्ट्रेस का नाम Tripti Damri है. इस मूवी में उन्होंने कई सारे इंटिमेट सीन भी किये है. उन्होंने खुद बताया की जब उन्होंने इस सीन के बारे में अपने पेरेंट्स को बताया तो वो काफी ज्यादा टेंशन में थे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या कहा Tripti Damri

आपकी जानकारी के लिए बता दे Tripti Damri ने जब इंटिमेट सीन करने वाली थी तब उन्होंने इस बारे में अपने पेरेंट्स को बताया था. उनके पेरेंट्स ने कहा की उन्होंने आज तक कभी भी Tripti Damri के मूवीज में उन्होंने इतने ज्यादा और इस तरह के इंटिमेट सीन नहीं किये है. ऐसे में उनके पेरेंट्स ने कभी भी Tripti Damri को ऐसे इंटीमेट सीन कभी नहीं देखा है. वैसे Tripti दमरी ने बताया की उनके पेरेंट्स ने कहा की अगर वो कम्फर्टेबल है तो ठीक है. बता दे इस एनीमल ने रिकॉर्ड तोड़ दिए है.ये मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गए है. ये मूवी तीन घंटे 21 मिनट की है.