Nokia 7610 Fire Lite:  क्या आप भी nokia फ़ोन के दीवाने है.? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये एक और फ़ोन के साथ तैयार है. अभी हाल ही में हम जिस फ़ोन न के बारे में बात कर रहे है उस फ़ोन को Nokia 7610 Fire लाइट नाम है. इसे अभी लॉन्च नहीं किया गया है. ना ही इसके कैमरा के बारे में बताया गया है और ना ही बैटरी के बारे में. ऐसे में अगर आप कोई फ़ोन लेना चाहते है तो आपको इसके लिए थोड़ा वेट करना पड़ सकता है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Nokia 7610 फायर लाइट स्मार्टफोन में आपको कैमरे ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP लेंस सेटअप दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 48MP लेंस दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सिंगल 8MP सेंसर भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 वर्जन पर करता है. यही नहीं आपको इस फ़ोन में 7200mAh का जूस बॉक्स है दिया गया है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में कमाल का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्टोरेज की करें तो आपको इस नोकिया स्मार्टफोन में 12GB रैम और दो ROM ऑप्शन के साथ आता है. आपको इस स्मार्टफोन में 256/512GB स्टोरेज और ram दिया गया है. आप चाहे तो इसके स्पेस को 512GB तक बढ़ा सकते है. आपको इस में 4K पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED दिया गया है. यही नहीं आप चाहे तो आप इस स्मार्टफोन को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं.