Apple ला रहा है अब तक का अपना सबसे सस्ता AirPods, देखकर कहेंगे मज़ा आ गया

Apple AirPods:  क्वालिटी के प्रोडक्ट को लॉन्च करता है. अब चाहे वो स्मार्टफोन्स हों, लैपटॉप्स हों या फिर ईयबड्स हो. बाकी कंपनियों के मुकाबले इनके प्रोडक्ट्स की कीमत बहुत ज्यादा होती है. लेकिन अब ये कंपनी अपने एअर पोड को कम कीमत में लॉन्च करने की बात कर रही है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है .

AirPods की होने वाली है ये कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे एप्पल के AirPods की कीमत $99 होने वाली है जो इंडियन करेंसी में सिर्फ 8 हजार रुपये होगा. इतना ही नहीं AirPods के इस 2nd-Gen की कीमत करीब 14,900 रुपये होगी. बात अगर पिछले साल के थर्ड जनरेशन वाले एयरपॉड्स के कीमत की करें तो ये होगा करीब 19,900 रुपये. इतना ही नहीं ऐप्पल के पास अभी के टाइम में सबसे पहला AirPods Max की कीमत 59,900 रुपये के करीब है.

एक रिपोर्ट के हिसाब से ये कहा गया है कि Apple अपने Airpods सप्लायर्स को चेंज करने की बात कर रही है. वैसे ये खबर अभी नहीं आयी है. ऐसी खबर मार्किट में आते रहे है. और इस साल तो एप्पल ने अपने ऑडियो प्रोडक्शन में गिरावट की बात कहीं है. ऐसे में यही उम्मीद लगाई जा रही है की ये अपने एयर पॉड्स के कीमत को कम करेगी. जाहिर सी बात है कि लोग इसे खरीदना तो चाहते है लेकिन पैसे ज्यादा होने के वजह से खरीद नहीं पाते है. ऐसे में कंपनी ने अपने एयर पॉड्स के दाम को कम कीमत करने कि प्लानिंग कर रही है.