Airtel Plan:  क्या आप भी उन लोगों में से जो एयरटेल के पोस्टपेड वाले ग्राहक में से एक हैं? अगर ऐसा है तो हो जाइए खुश, क्योंकि ये खबर आपके लिए बहुत मजेदार होने वाली है. यकीन मानिए ये खबर पढ़ने के बाद आप ख़ुशी के मारे खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल आप 649 रुपये का हर महीने वो भी नेटफ्लिक्स प्रीमियम प्लान को सिर्फ और सिर्फ 150 रुपये में मिल जाएगा. जी हाँ यानी अब आपको फायदा होगा तो 500 का होगा .

आपको इस एयरटेल पोस्टपेड प्लान्स में कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी फ्री में मिलेंगे. अगर आप भी ये सब फ्री में लेना चाहते है तो आपको हम 2 ऐसे पोस्टपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनमे आपको सब क्कुह फ्री मिलेगा. इसमें आपको खर्चकरना होगा तो सिर्फ और सिर्फ 150 रुपए. चलिए आपको प्लान के बारे में बताते है.

Airtel का 1499 का पोस्टपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप 1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान लेते है तो ये एयरटेल का सबसे महंगा प्लान है. आपको इस प्लान में हर महीने 200GB का डेटा मिलता है. डेटा के साथ साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है. आप इस प्लान में अपने घर के चार सदस्यों को भी ऑन वॉयस कनेक्शन देते है. आपको इस प्लान में हर दिन 100 फ्री SMS भी मिलते हैं. आपको इसमें नेटफ्लिक्स का स्टेंडर्ड मंथली प्लान, 6 महीने के लिए Amazon Prime और साल भर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है वो भी बिलकुल मुफ्त. साथ ही आप इस प्लान से नेटफ्लिक्स प्रीमियम को 150 रुपये को खरीद सकते है.

Airtel का 1199 का पोस्टपेड प्लान

दूसरा प्लान है एयरटेल का 1199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान. ये प्लान भी कुछ कम नहीं है. आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन करिब 100 SMS फ्री दिए जाते हैं. आपको इसमें हर दिन करीब 150GB का मंथली डेटा दिया जाता है. आपको इस प्लान में 3 फ्री एड ऑन वॉयस कनेक्शन दिए जाते हैं. जिसको भी आप ये कनेक्शन देंगे उसको हर महीने 200GB तक रोलओवर के साथ साथ 30GB का डेटा भी मिलता है. आपको इस प्लान में एक महीने के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक, 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम और 1 साल के लिए डिजनी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.