नई दिल्ली। आज के समय में अब लोग पुराने समय की वॉच को छोड़ नई जनरेशन की वॉच को पहनना ज्यादा पसंद करते है। जो कई आधुनिक फीचर्स से लैस होती है। और कई बड़ी कपंनियां भी अब स्मार्टफोन के साथ साथ शानदार स्मार्टवॉच को लॉच करने में लगी हुई है। इसी के बीच  Itel कपंनी की ओर से Icon 3 स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी गई है। जिसका डिज़ाइन और फीचर्स काफी हद तक ऐप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा मिलते जुलते है। आधुनिक पीचर्स के साथ पेश हुए इस वॉच में आपको 2.01 इंच का लंबा AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। आइए जानते है इसकी और खासियत के बारे में..

 Itel; Icon 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Itel; Icon 3 के फीचर्स के बारे में बात करे तो यह वॉच आइकन 2 का अपग्रेड वर्जन है। इस मॉडल में आपको 2.01 इंच का लंबा AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास से लैस है। स्क्रीन एक प्रीमियम जिंक एलोय फ्रेम से बनी हुई है। इसके दाईं ओर एक फ़ंक्शन बटन के साथ एक घूमने वाला क्राउन बटन दिया गया है, जो ऐप्पल वॉच अल्ट्रा जैसा दिखता है।

इस वॉच में आपको कई सारे हेल्थ सेंसर भी देखने को मिलेगें। जैसे 24 घंटे हृदय रेट और ​​SpO2 की मोनिटरिंग करती है। आईटेल आइकन 3 ब्लूटूथ 5.1 के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Itel; Icon 3 की बैटरी

Itel; Icon 3 की बैटरी के बारे में बात करें तो इस वॉच में 310mAh की दमदार  बैटरी दी गई है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 7 दिन तक आपका सपोर्ट करती है।

Itel Icon 3 की कीमत

Itel Icon 3 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी प्री-बुकिंग 24 मार्च से शुरू होकर 29 मार्च को दोपहर 12 बजे तक चलेगी। इस आइकॉन 3 में आपको डार्क क्रोम, मिडनाइट ब्लू और शाइनी गोल्ड जैसे कलर देखने को मिलेगें। इस आइकन 3 वॉच की कीमत 1,699 रुपये है।