बंजी जंपिंग एक एडवेंचर स्पोर्ट है। इसका अनुभव लेने के लिए आपके पास मजबूत दिल होना बहुत आवश्यक होता है। हालही में बंजी जंपिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह ऋषिकेश का वीडियो है और इस वीडियो ने काफी लोगों के अंदर नए उत्साह का संचार कर दिया है। आपको बता दें की यह वीडियो एक एक युवक का है जो व्हीलचेयर पर है लेकिन इस युवक ने अपने दोस्तों की सहायता से बंजी जंपिंग के एडवेंचर को पूरा किया है और युवक का यह दिल को छू लेने वाला इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

लोग कर रहें हैं तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं की किस प्रकार से इस युवक को व्हीलचेयर पर मजबूती से बांधा जा रहा है। चारों और काफी उत्साह का माहौल बना हुआ है। युवक के दोस्त इंतजार कर रहें हैं की जल्दी ही वह सारी सीमाओं को तोड़कर रोमांच का नया अनुभव लेगा। अगले ही पल युवक नीचे की और छलांग लगाता है और ख़ुशी और जीत के साथ नीचे की और जाता है। इस वीडियो को देखने वाले दर्शक भी इस युवक के साहस की प्रशंसा कर रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @rishikeshadventure से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है “बंजी जंपिंग यही है।” अब तक इस वीडियो को 23.7 मिलियन (दो करोड़ से अधिक) व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसको लाइक किया है। सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किये हैं। एक यूजर ने लिखा है की “इसे हिम्मत और दोस्ती कहते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “अगर आप चल नहीं सकते, तो सिर्फ उड़िए।” अलग दूसरे यूजर ने भी अपने विचार रखते हुए कहा है की “भाई ने दिल जीत लिया।”