नई दिल्ली: यदि आप फास्ट चार्जिंग वाला 5G फोन काफी कम बजट पर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Oppo कपंनी ऐसा ही पेश करने जा रही है। Oppo के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन का नाम Oppo Find X7 फोन है। जिसमें  आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ 64MP प्रायमरी कैमरा, 16GB की बढ़िया रैम मिलने वाली है। यदि आप इस फोन के खरीदने का विचार बना रहे है तो आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारे में..

Oppo Find X7 फोन के फीचर्स

Oppo Find X7 फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.78 इंच की ITPO Amoled डिस्प्ले देखने के मिल सकता है। जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है इस फोन में 16GB की रैम के साथ 1TB की इंटरनल स्टोरेज देखन को मिलता है।

 Oppo Find X7 फोन की बैटरी

Oppo Find X7 फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000 mAh की एक बड़ी दमदार बैटरी देखने को मिलती है। जो पूरे 1 दिन आपका साथ देती है।

Oppo Find X7 फोन का कैमरा

Oppo Find X7फोन के कैमरे केलबारे में बात करे तो इसमें आपको तीन कैमरे देखन को मिलेगें जिसमें पहला कैमरा 50MP +दूसरा कैमरा 64 MP + और तीसरा कैमरा 50 MP का देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस फोन में सेलेफी और वीडियो कॉलिंग के लिए  फ्रंट में आपको 32 MP का दिया गया है।

Oppo Find X7 फोन की कीमत

Oppo Find X7 5G फोन की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इस फोन की अनुमानित कीमत 47,490 रूपए होने वाली है। इतना ही नही यदि आपका बजट इतना नहीं है तो इस फोन को आप EMI से भी खरीद सकते हैं।