आपको बता दें की आईपीएल के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हरा दिया है। लगातार दूसरी बार हार से कप्तान ऋषभ पंत काफी हताश तथा नाराज दिखें हैं। उन्होंने कहा की वाली है हालांकि इससे काफी कुछ सीखने की आवश्यकता है। पंत ने अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

पंत ने कहा

पंत ने हार के बाद कहा की निश्चित तौर पर मैं इस हार से निराश हूं। इससे सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं, वह है इससे सीखना। गैंगबाजों ने 15-16 ओवर तक वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाज कभी कभी डेथ ओवरों में काफी तेज खेलते हैं और तेजी से रन बनाते हैं। इस मैच में यही हुआ है।

मार्श और वॉर्नर की तारीफ

पंत ने मार्श और वॉर्नर की तारीफ भी की। उन्होंने कहा की मार्श और वॉर्नर अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच के ओवरों में हमने कुछ विकेट गवाएं और अंत में हमें काफी रन बनाने पड़े। अन्य कुछ विकल्प भी हैं। हम चाहते थे की नॉर्खिया डेथ ओवरों में गेंदबाजी करें और कभी कभी आप रन के लिए जा सकते हैं। उम्मीद है हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

आवेश ने की दमदार गेंदबाजी

आपको बता दें की मैच के शुरुआत में मात्र 36 रन पर ही राजस्थान के तीन विकेट गिर चुके थे। इसके बाद में दिल्ली ने पकड़ बना ली थी। जिसके बाद मैच के अंतिम तीन ओवरों में मैच का पड़ला दिल्ली की और झुक गया था। दिल्ली की टीम के नॉर्खिया ने गेंदबाजी में 25 रन दिये थे और राजस्थान की और से आवेश ने आखरी ओवर में मात्र 4 रन ही दिए। यही इस मैच का असल फर्क रहा।