चिड़ियाघरों में लोग अक्सर जंगली जानवरों को बेहद करीब से देखने के लिए जाते हैं। इन जांनवरों को करीब से देखते हुए लोग काफी ऑक्सीटेड हो जाते हैं। ऐसा होना लाजमी भी है। लेकिन अति उत्साह में कुछ लोग ऐसा कार्य कर डालते हैं। जिससे उनकी जान पर बन आती है। वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है की एक व्यक्ति ने चिड़ियाघर में शेर को देखते हुए अचानक ऊके बाड़े में हाथ डाल दिया।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की असल में यह व्यक्ति करीब से मोबाइल में शेर की तस्वीर लेना चाहता था। इसी कारण इसने मोबाइल को हाथ में पकड़ कर पिंजड़े के अंदर डाल दिया और शेर की तस्वीर लेने की कोशिश करने लगा।

बता दें की इस पिंजड़े में बब्बर शेर था। जिस समय इस व्यक्ति ने तस्वीर लेने के लिए यह कार्य किया। उस समय बब्बर शेर के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। वीडियो में इस सीन को देखकर लग रहा है की यह बंदा तो काम से गया। लेकिन इस दौरान बब्बर शेर ने जो कुछ भी किया, वह देखने लायक है। इस सीन को देखकर शायद आपको अपनी आंखों पर भी विश्वास नहीं होगा।

वीडियो में देखा जा सकता है की बब्बर शेर जैसे ही इस व्यक्ति के पास आता है तो यह व्यक्ति अपने एक हाथ में मोबाइल को पकड़ कर शेर के बाड़े के अंदर घुसा डालता है। इस दौरान शेर इस व्यक्ति के और भी करीब आ जाता है और अपना अपना एक पैर इस व्यक्ति के मोबाइल पकडे हुए हाथ पर रख डालता है।

इसके बाद में शेर इस व्यक्ति के हाथ ही अपने पैर की सहायता से बाड़े से बाहर निकाल डालता है। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है। बहुत से लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं और शेर को समझदार बता रहें हैं। इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और काफी लाइक भी इस वीडियो पर आ रहें हैं।