Snake Fight Viral Video आजकल के समय में अक्सर सोशल मीडिया पर प्रेम विवाद और प्रेम युद्ध की खबरें सामने आती है। आपको बता दे इस प्रकार के मामले केवल इंसानों में ही नहीं बल्कि नाग नागिन में भी देखने को मिलते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सांप के जोड़े का खतरनाक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो को देखकर आपका दिल भी दहल जाएगा। वीडियो में दो नाग एक नागिन को अपना बनाने के लिए एक दूसरे पर फन फेक कर लड़ाई कर रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो ने बहुत ही कम समय में लोगों के बीच अपनी अच्छी जगह बना ली। 

Snake Fight Viral Video on Trend 

सोशल मीडिया पर लगातार साझा किया जा रहा है यह नाग नागिन का वीडियो बहुत ही कम समय में लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। आपको बता दे वन विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक किया वीडियो मध्य प्रदेश के बालाघाट क्षेत्र से संबंधित है। वीडियो में आप देखेंगे किस प्रकार दो नाग लगातार एक दूसरे पर वार कर रहे हैं। यदि इस परिस्थिति में वहां कोई मनुष्य चला जाए तो बेशक वे उसे भी नुकसान पहुंचाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे किस प्रकार दो धामन आपस में खतरनाक युद्ध कर रहे हैं।

नागिन के प्यार में पड़ा नाग

दो नागों के बीच चल रही इस खतरनाक युद्ध का कारण एक नागिन है। वन विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिकीय पता चला कि इस लड़ाई के शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही लोगों का जमावड़ा लग गया। किसी तरह वन विभाग की टीम में दोनों नाग की लड़ाई को शांत करने का प्रयास किया। वे दोनों ही खतरनाक नाग एक दूसरे से इस प्रकार लड़ाई कर रहे थे कि किसी और को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। 

इसीलिए वन विभाग की टीम ने दोनों नाग को अलग-अलग बोरी में भरकर अलग-अलग स्थान पर छोड़ दिया। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे मौका है वारदात पर ना ही किसी जानवर को और ना ही किसी इंसान को चोट पहुंची है। इन दोनों नाग की लड़ाई को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह दोनों छल-उछलकर स्टंट करते हुए एक दूसरे से लड़ाई कर रहे थे। 

Intense: Two King Cobras Fight for a Nearby Queen 🥊 Into the Wild India | Smithsonian Channel