नई दिल्ली। भारत के आटोमोबाइल बाजार में  Bajaj कंपनी की बाइक ने आपनी खास जगह बनाई है लोगों की पसंद को देखते हुए Bajaj कंपनी ने अपने नए मॉडल की बाइक को बाजार में पेश किया है जो अब सीधे रॉयल एनफील्ड जैसी बाइक को टक्कर दे रही है। कपंनी ने नए माडल की बाइक को Avenger 400 के नाम से पेश किया है। बजाज की तरफ से पेश किया जाने वाला यह मॉडल काफी ज्यादा ग्राहकों को पसंद आया है यदि आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो जान ले इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में…

बजाज ने इससे पहले Bajaj Avenger Cruise 220 मॉडल को पेश किया था जिसकी कीमत लगभग 1.40 लाख के करीब थी अब दूसरा मॉडल बजाज अवेंजर 400 आई है इसका एक्स शोरूम प्राइस आपको कम से कम 1.50 lakh तक देखने को मिलेगा

दमदार इंजन के साथ उतरेगी मार्केट में

बजाज अवेंजर 400 के माइलेज की बात करें तो इसमें 373 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलेगा इसके साथ ही इसमें सिंगल सिलेंडर वाला लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा।

नई Bajaj Avenger 400 कि क़ीमत

बजाज एवेंजर की कीमत के बारे में बात करें तो बजाज एवेंजर 400 आपको 1.50 लाख की कीमत के साथ मिल सकती है।  रूप में कम देख सकते हैं।

जानिए Bajaj Avenger 400 लॉन्चिंग के बारे में

अभी तक तो बजाज अवेंजर 400 की लॉन्च डेट की की खुलासा नही हुआ है। सके बार में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह साल 2024 तक launch हो सकती है।