नई दिल्ली। Apple कपंनी के द्वारा पेश किए जाने वाले iPhone को लोग खरीदना ज्यादा पसंद करते है। चाहें इनकी कीमत कितनी भी मंहगी हो, लेकिन कंपनी के द्वारा दिएं जाने वाले एंडवास फीचर्स के साथ कैमरा क्वालिटि को देख लोग इस मंहगें फोन को खरीदने के लिए तैयार रहते है। अब कपंनी अपने यूजर्स को फोल्डिंग फोन लाने के बारे में सोच रही है।

लेकिन इसके बीच  BlackZone नाम की एक कंपनी ने Apple की कॉपी का  फोन मार्केट में लॉन्च करके एक बड़ी टक्कर दी है। अब ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है, जिसे आप 4 हजार रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसका कैमरा मॉड्यूल काफी हद तक iPhone 15 Pro से मिलता जुलता नजर आता  है आइए जानते हैं इस फोन की खासियत के बारे में..

BlackZone BZ Fold के स्पेसिफिसेशन्स

BlackZone BZ Fold हैंडसेट के स्पेसिफिसेशन्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 2.4-inch की मेन स्क्रीन देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फीचर फोन में आपको स्मार्टफोन वाली टच स्क्रीन और दूसरे फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे।

BlackZone BZ Fold की बैटरी और कैमरा

इस डिवाइस को पावर देने के लिए 2000mAh की बैटरी दी गई है। कपनी ने इस फोन में 2MP का रियर कैमरा दिया है, जो फोटोज और वीडियो दोनों को क्लिक करने का काम करता है।इसके अलावा फोन में ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग, FM रेडियो और MP3/MP4 प्लेयर मिलता है।

BlackZone BZ Fold की कीमत

BlackZone BZ Fold के कीमत के बारे में बात करें, तो ये फोन 3299 रुपये की कीमत पर आता है. इस फोन को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।