Nokia Zero Pro Ultra: दरअसल अब 4G का जमाना अब धीरे धीरे जा रहा है. यही कारण है की अब मार्केट में लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनी 5G स्मार्टफोन लॉन्च पर लॉन्च किया जा रहा है. इस रेस में सबसे आगे है Nokia का धांसू स्मार्टफोन. आपको इस में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें कई सारे कैमरा भी मिलते है. अभी हाल ही में नोकिया का एक और स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Zero Pro Ultra है. आपको इस स्मार्टफोन में झन्नाटेदार फीचर्स के साथ गजब कैमरा क्वालिटी वाला कैमरा मिलता है. ये आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 4K रेजोल्यूशन वाली 6.92 इंच की सुपर अमोलेड टचस्क्रीन डिस्पले देखने को मिलता है आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है. बात अगर इस स्मार्टफोन के रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 12gb रैम देखने को मिलता है. यही नहीं वही इसका दूसरा वेरिएंट 128 जीबी /256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने के मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा 48 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा भी देखने को मिलता है.

बैटरी बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8000mAh की पावरफुल बड़ी बैटरी देखने को मिलती है. वही आपको इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 80 वाट की फास्ट चार्जिंग सुविधा मिलती है. वही आपको इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स में देखने को मिलते हैं.