नई दिल्ली: भारत में सबसे ज्यादा पसंद और सेल की जाने वाली बाइक्स में एक हीरो स्प्लेंडर प्लस का नाम सबसे पहले आता है। इस बाइक को खरीदने का सपना हर युवा देखता है। क्योकि यह बिक हर मोड पर चलने के लिए सबसे खास मानी जाती है। यदि आप भी स बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों दिवाली त्यौहार के खास अवसर पर महाऑफर दिया जा रहा है जिसका लाभ उठाकर आप Hero Splendor Plus Xtec को महज 10 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। चलिए जानते है आपको इस मोटरसाइकल पर कितना लोन मिलेगा और कितनी मासिक किस्त देनी होगी, ये सारी डिटेल्स देखें।

Hero Splendor Plus Xtec का इंजन

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें अपने दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज देखने को मिलता है। कपंनी ने इस बाइक में 97cc का इंजन दिया है जो 7.9bhp और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेंब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर टाइम माइलेज रीडआउट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेगें।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत और ऑफर

Hero Splendor Plus Xtec बाइक अपने शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। इस बाइक को खरीदने का सपना हर युवा देखता हैं अब आपका यह सपना काफी कम कीमत के साथ पूरा हो सकता है। क्योकि कपंनी इस बाइक पर फाइनेंशियल प्लान की सुविधा दे रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को महज 10 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको पुरे प्लान को समझना होगा।

जानिएं बाइक खरीदने का प्लान

जानकारी के लिए बता दें कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले इस फाइनेंस प्लान के तहत आप इस बाइक को 10 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। इसके लिए बैंक भी खरीदार को 85,000 रुपये का लोन देगी। इसके बाद हर महीने 2361 रुपये की किस्त भरनी होगी।