Oppo A38 Smartphone: अभी हाल ही में ओप्पो कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A38 लॉन्च किया है. आपको इस स्मार्टफोन में नया हैंडसेट A-सीरीज़ का हिस्सा बना कर लॉन्च किया गया है. आपको इस इस फोन में कंपनी ने 50MP मेन लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस ओप्पो A38 स्मार्टफोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिलते है. इस स्मार्टफोन में आपको ब्लैक और गोल्ड में लॉन्च किया गया है. इस Oppo A38 Smartphone में आपको 6.56-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 निट्स तक पीक ब्राइटनेस पर काम करता है. आपको इस फ़ोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है. इससे आपका स्मार्टफोन स्मूथ चलेगा.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस Oppo A38 Smartphone में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. यही नहीं इसके अलावा आपको इसमें 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है जिसमे LED फ्लैश लाइट लग रहा है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर Oppo A38 स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 5000mAh की धांसू बैटरी मिल रही है. आप इसे फूल चार्ज कर लेते हैं तो आपको इसमें 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग दी गयी है. आपका इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड Wifi कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए वाई-फाई 802.11 AC सपोर्ट करता है. यही नही इसके अलावा यह हेडफोन कनेक्शन के लिए 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है. इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आप यह बात जान लीजिए की यह एक 4G स्मार्टफोन है.

कीमत और कलर

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कलर ऑप्शन की करें तो आप यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते है. दरअसल इसकी कीमत 12,999 है.