नई दिल्ली: इन दिनों फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही नए शानदार स्मार्टफोन मे ऑफर्स की बाढ़ लगी हुई है। जिसमें फ्लिपकार्ट और अमेजन पर चल रही सेल में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन आधे से भी कम कीमत में मिल रहे है। इन्ही स्मार्टफोन में रेडमी कंपनी का धांसू क्वालिटी का फोन Redmi 12C पर अमेजन की सेल में 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। जिस कारण से आप रेडमी के इस दमदार फोन को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है।

Redmi 12C को इस सेल में आधी कीमत पर खरीदने का सबसे शानदार मौका आपके सामने आया है। जिसमें 50 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि इस फोन को आप शोरूम स खरीदते है तो इसकी कीमत 13,999 रुपये के करीब की है। लेकिन ऑफर के बाद इस फोन को आप मात्र 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi 12C पर तगड़ा डिस्काउंट

Redmi 12C स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के फोन को अमेजन पर 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है, जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये में खरीद सकते है। इतना ही नही इस फोन पर 6,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि सका फायदा आप तभी उठा सकते है जब आपको फोन अच्छी कंडिशन का होगा। एक्सचेंज डिस्काउंट की कीमत स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

Redmi 12C Features and Specification

Redmi 12C स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें को इस फोन के स्क्रीन 7.5 इंच की HD+ डिस्प्ले से लैस है। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें दो कैमरे दिए गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है।