नई दिल्लीः आज के समय में लोग सबसे हल्का और हर मोड पर चलने वाला सबसे असान साधन स्कूटर को मानते है। जिसके चलते लोग बाइक और गाड़ियों से ज्यादा स्कूटर पर चलना ज्यादा पसंद करते है। यही कारण है कि लोग अब  स्कूटर को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे  है। जिससे इसकी सेल भी मार्केट में सबसे ज्यादा हो रही है। इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटर में होंडा एक्टिवा का नाम सबसे ज्यादा आता है। बाजार में इस स्कूटर की धूम है क्योकि यह स्कूटर हर मोड पर चलने के साथ साथ माइलेज और फीचर्स भी शानदार मिलते है। यदि आप भी इस को खरीदना चाहते है तो इसे आप बहुत सस्ते में खरीदकर ला सकते हैं, जिसकी कीमत भी बहुत कम हैं।

इन दिनों मार्केट में अच्छी कंडिशन की सेकेंड हैंड स्कूटर की काफी ज्यादा डिमांड है। जिसे लोग काफी कम कीमत में चमचमाती स्कूटर को खरीदकर अपने सपने पूरे कर रहे है। आज हम आपको बता रहे है सेकेंड हैंड स्कूटर के कम कीमत में खरीदने का तरीका..

फटाफट जानें होंडा एक्टिवा का शोरूम प्राइस

यदि आप होंडा की एक्टिवा स्कूटर को शोरूम से खऱीदने के लिए जाते है तो वही इसकी कीमत 70 से 75 हजार रुपये में मिलेगी। लेकिन इस कीमत पर आप खरीदने में सक्षम नही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नही है। देशभर में अब कई ऐसी कंपनिया हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल को सेल करने का काम करती हैं, जहां से आप बढ़िया कंडिशन की एक्टिवा को कम कीमत पर खरीदकर घर ला सकते हैं।

यहां से खरीदें एक्टिवा स्कूटर

इन दिनों पुरानी होंडा एक्टिवा स्कूटर को क्विकर वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यहां से होंडा एक्टिवा की कीमत मात्र 16,000 रुपये के करीब की रखी गई है। लेकिन इसमें आपको कोई भी फाइनेंस प्लान की सुविधा नही मिलेगी। एक्टिवा की बिक्री करने वाली वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन tazahindisamachar.com ने मीडिया की खबरों के आधार पर आर्टिकल को पब्लिश किया है।