CM Bhajan Lal Sharma Fulfill Ashok Gehlot Appeal:इस बार क चुनाव में भी कांग्रेस कुछ खास कमाल दिखा नहीं पायी है. इस बार राजस्थान का चुनाव भी कांग्रेस हार गयी है. राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने इसी शुक्रवार को पद की शपथ ग्रहण ली औ सचिवालय में पदभार ग्रहण कर लिया. जैसे ही उन्होंने पदभार ग्रहण किया वैसे ही उन्होंने कांग्रेस नेता सचिन पायलट की एक मांग को भी कर दिया. सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये है की इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शिरकत किया था. जैसे ही सीएम भजन लाल ने सचिन पायलट की मांग को पूरा किया वैसे ही गहलोत ने भी डिमांड रख दी. क्या है वो डिमांड चलिए आपको बताते है.

सचिन पायलट की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दे राजस्थान में पेपर लीक के मामले में जांच हो ऐसा सचिन पायलट लंबे समय से एसआईटी की मांग कर रहे है. अब इस मांग को गहलोत सरकार पूरा नहीं कर पायी लेकिन जैसे ही राज्य में बीजेपी की सरकार आयी वैसे भी सीएम भजन लाल शर्मा ने जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है.

गहलोत ने की है ये अपील

बता दे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल के शपथ ग्रहण समारोह के दौरानपूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, PCC के गोविंद सिंह डोटासरा समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता आए हुए थे. इसी सामरोह के बाद पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत का सोशल मीडिया X पर का एक पोस्ट सामने आया. इस पोस्ट में उन्होंने मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को बधाई दी है और कहा है की उन्हेंआशा है कि नयी बनी राजस्थान सरकार हमारी चिरंजीवी, अन्नपूर्णा, उड़ान, OPS सहित अन्य सामाजिक सुरक्षा की योजनाओं को मजबूती देकर लोगों की मदद करेंगे.