Trending News एक महिला ने हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर ऐसी जानकारी साझा की जिसे सुनकर सभी का मन दहल गया। अमेरिका के ओहियो में क्लीवलैंड की शीना हॉलैंड-डोलन अपने माता-पिता की इकलौती संतान है।

थोड़े समय पहले इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 77 भाई बहनों के बारे में बताया। असल में उन्हें 20 साल की उम्र में पता चला कि वह अपने पिता की इकलौती संतान नहीं है बल्कि उनके और 77 भाई बहन है। इस विषय की पूरी जानकारी उन्होंने विस्तार से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी।

शीना का है इतने भाई बहनों का परिवार Trending News

सीना ने बताया कि 20 साल की उम्र में उन्हे पता चला कि उनके माता-पिता लंबे समय तक बच्चे कनवे नहीं कर पा रहे थे इस वजह से उन्होंने एक स्पर्म डोनर की सहायता ली। इस खबर को जानने के बाद भी पूरी तरह शौक रह गई और उन्होंने किसी भी तरह अपने असली पिता के बारे में जानने की ठानी। इस दौरान उन्होंने वेबसाइट 23andme.com से बात की और वहां से उन्हें एक ऐसा व्यक्ति मिला जिन्होंने उन्हें उनके असली पिता के बारे में बताया।

Must Read

कॉलेज के दिनों में ही पिता बन गए थे स्पर्म डोनर

अधिक जानकारियां पता करने के बाद इन्हें पता चला कि जब इनके पिता अपने कॉलेज दिनों में थे तो अधिक पैसे प्राप्त करने के लिए इस समय से स्पर्म डोनर बन चुके थे। इसी वजह से अब तक दुनिया भर में भी अपने 77 भाई बहनों को खोज चुकी है। उनके सबसे बड़े सौतेले भाई की कीयानी औरोंया ने अपने भाई बहनों को तलाश करने के लिए एक फेसबुक ग्रुप भी बनाया है। 

हालांकि अब सीना ने अपने नए परिवार को एक्सेप्ट कर लिया है। यह सभी लोग त्योहार पर मिलना जुलना पसंद करते हैं। जब भी वे अपनी किसी नए भाई बहन से मिलती है तो बेशक उनमें और खुद में समानताएं ढूंढने का प्रयास करती हैं। इनमें से कुछ लोगों को संपर्क में रहना पसंद है तो कुछ इस फेसबुक ग्रुप से जुड़ना नहीं चाहते।