भोजपुरी गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को देख रहें हैं। सोशल मीडिया पर ये गाने काफी तेजी से शेयर किये जा रहें हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही भोजपुरी गाने के बारे में यहां बता रहें हैं, जिसे काफी देखा जा रहा है। बता दें की यह गाना निरहुआ का है और इसका टाइटल “Chumma Chapkauwa” है। इस गाने को इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है।

रोमांस का लगा तड़का

इस गाने में आप जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की निरहुआ के साथ में संचिता ने इस गाने में भरपूर साथ दिया है। वीडियो में आप संचिता को सुहागसेज पर बैठा देख सकते हैं वहीं निरहुआ सुहागरात मनाने के लिए संचिता के पास आते हैं। यहीं से बेहतरीन डांस के साथ जबर्दत रोमांस का दौर शुरू होता है। गाने में आप निरहुआ और संचिता के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं।

निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 से है गाना

आपको बता दें की यह गाना निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 नामक फिल्म से लिया गया है। वीडियो में आप निरहुआ और संचिता बनर्जी के बीच जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। सुहागरात वाले सीन ने इस गाने को और भी ज्यादा रोमांचित बना दिया है। गाने में आप बेहतरीन डांस का आनंद भी ले सकते हैं। अब तक इस गाने को मिलियंस में देखा चुका है। Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke टाइटल के इस गाने में आप निरहुआ और संचिता को सुहागरात मनाते देख सकते हैं।

Chumma Chapkauwa - Nirahua Hindustani 2 - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" - Bhojpuri Hit Song

इन लोगों का रहा सहयोग

Chumma Chapkauwa टाइटल के इस गाने को आप Wave Music चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 फिल्म से लिया गया है। बता दें की इस गाने को Dinesh Lal Yadav “Nirahua”,Khushboo Jain ने अपनी आवाज दी है। Santosh Puri ने इस गाने के बोल लिखें हैं। वहीं Madhukar Anand ने इस गाने को संगीत दिया है। अब तक इस गाने को 2,840,132 views मिल चुके हैं।