Sandeshkhali Case:संदेशखाली घटना तेज़ी से तूल पकड़ रहा है. इस मामले में अब बीजेपी भी ममता सरकार को घेरने में लगी है. दराल सब ममता बनर्जी पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी इस घटना पर ममता बनर्जी निशाना साधा है. उन्होने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता बनर्जी एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद भी वो एक एक गैर जिम्मेदाराना बयान दे रही हैं. उन्होंने ये भी कहा है की उन्हें इस मामले में थोड़ा संवेदनशील होने की जरूरत है.

सुकांत मजूमदार ने कही ये बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुकांत मजूमदार ने संदेशखाली मामले में कहा की महिलाएं ऐसा कह रही थी की उनके खिलाफ बहुत ज्यादा अत्याचार हो रहे हैं. ऐसे में इसके लिए बीजेपी कैसे जिम्मेदार होगी? यही नहीं उन्होंने ये भी कहा की पहले ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के लोग कह रहे थे कि कुछ हुआ ही नहीं है. ऐसे में अगर कुछ हुआ ही नहीं तो अब गिरफ्तारियां क्यों हो रही हैं. उन्होंने ये भी कहा की किसे सही माना जाए.बता दे इसी बीच खबरें आ रही है की ममता बनर्जी की पुलिस लगातार अपराधियों को गिरफ्तार करने में लगी है.

कपिल सिब्बल को भी छोड़ा

यही नहीं पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष ने सीनियर वकील कपिल सिब्बल को लेकर एक बड़ी बात कही. उन्होंने कहा की जनता के पैसे से कपिल सिब्बल जैसे वकील एक सुनवाई के 7-8 लाख रुपए लेते हैं. उन्होंने कहा की वो बाबुओं को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने ये भी कहा की इस मामले पर अमित शाह नज़र बनाए हुए है. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की जब कश्मीर का मामला सुलझ सकता है तो ये क्या चीज़ है.