हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुआ था। इस फंक्शन में रंग जामने के लिए बी-टाउन से लेकर ह़ॉलीवुड के कई बड़े सितारे और बड़े-बड़े उद्योग पति शामिल हुए थे।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं था कि जब अंबानीज के फंक्शन में दिग्गज कलाकारों का मेला लगा हुआ हो, इससे पहले आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी में भी काफी सारे पॉपुलर स्टार्स ने बतौर बैकग्राउंड डांसर डांस किया था, तो वहीं कुछ बड़े सितारों ने बरातियों को खाना तक परोसा था।

आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड सितारों की आम लोगों जैसे काम करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। उन तस्वीर में शाहरुख खान जहां साइड की एक सीट पर चुपचाप बैठे दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा उनकी एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी जमीन पर बैठे हुए नजर आ रहे थे।

जब आकाश और श्लोका की सगाई हुई थी तो उस फंक्शन में रणबीर, अभिषेक और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स ने एक जबरदस्त परफोर्मेंस दी थी। इन सितारों ने गल मिट्ठी मिट्ठी बोल गाने पर धमाकेदार डांस परफार्म किया था।
जब मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी तो उनके संगीत सेरेमनी में सलमान खान ने बैकग्राउड डांसर के तौर पर डांस किया था।

तो वहीं जब ईशा अंबानी की बारात आई थी. तो उसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और ऐश्वर्या राय जैसे सितारों ने खुद बारातियों को खाना परोसा था। इस पर अभिषेक बच्चन से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया था कि ये एक सज्जन घोट की रस्म होती है, जिसमें बारातियों को लड़कीवाले खुद खाना परोसते हैं।

ऐसे ही राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान जैसे कई बड़े सितारों के साथ कई हॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंचे थे। ये तीन दिनों का कार्यक्रम था जिसमें रिहाना ने परफार्म किया था, इसके अलावा बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसी हस्तियां शामिल हुई थीं।