नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ का नाम जग जाहिर है। निरहुआ के साथ मधु शर्मा की जोड़ी को लोग जबरदस्त पसंद करते हैं। सुनहरे पर्दे पर निरहुआ और मधु शर्मा की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी ट्रेंडिंग जोड़ी कहलाती है। इनके वीडियो को लाखों व्यूज एक झटके में मिल जाते हैं। निरहुआ और मधु शर्मा का इसी तरह का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘प्यास तन के बुझा जा’ गाने पर मधु शर्मा ने लगाई आग:

निरहुआ और मधु शर्मा का वायरल हो रहा गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे गाने के बोल हैं ‘प्यास तन के बुझा जा’ वायरल हो रहे इस गाने में साफ देखा जासकता है दोनों के बॉन्डिंग कमाल की है। मधु शर्मा इस गाने में निरहुआ से ताबड़तोड़ प्यार करती हैं। खुले आकाश के नीचे टिप-टिप बरसते पानी मे भींगे बदन दर्शकों के तनमन में आग लगाती नज़र आती हैं।

गाने पर लाखों में आये व्यूज:

दिनेश लाल यादव (निरहुआ) भोजपुरी के सुपरस्टार हैं। मधु शर्मा भी किसी स्तर से काम नहीं है दोनों की पापुलैरिटी भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप पर है। इस गाने में मधु शर्मा और निरहुआ भीगते हुए रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं जिसे लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस गाने को पामेला जैन ने गया है जबकि गीत लिखने वाले प्यारेलाल यादव हैं फूल स्टाफ इस गीत को संगीत से सजाया है धनंजय मिश्रा ने। Ishtar Bhojpuri चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 15,0 7237 व्यूज आ चुके हैं।