Viral Video: आज का समय सोशल मीडिया का है। हर कोई आज ज्यादा व्यूज पाने के लिए अजीबोगरीब वीडियो बनाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे लोग जमकर शेयर भी कर रहे है।

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। उस वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहनकर। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक में घूम रहा है। तो चलिए इस वायरल वीडियो के बारे में जानते है।

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो की दिल्ली के नजफगढ इलाके का वीडियो है। यदि वायरल हो रहे वीडियो की बात करें। तो इस वीडियो में एक लड़का और लड़की स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक चलाते हुए नजर आ रहे थे।

वीडियो में पहले लड़का स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनकर बाइक चला रहा था। उसके बाद लड़की स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में बाइक में आकर बैठ जाती है। क्यूंकि इस वीडियो में ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं किया गया है। इसीलिए लोग इसे पसंद नहीं कर रहे है।

@Abhisheknayan81 नाम के यूजर ने इस वायरल हो रहे वीडियो को एक्स यानी Twitter पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक काफी व्यूज आ चुके है। और लोग इस वायरल वीडियो को काफी जमकर शेयर भी कर रहे है। वहीं कुछ लोग इस वायरल हो रहे वीडियो पर पुलिस कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।