अक्सर जंगली जानवरों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। कई लोग जानवरों के बच्चों के वीडियो के भी शौकीन होते हैं। कई बार आपने देखा होगा शेरनी किस तरह अपने शावकों को बचपन से शिकार करने और अन्य चीजों के लिए ट्रेनिंग देती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई खबर के मुताबिक एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे श्रेणी अपनी बेहद छोटे से शावकों को पेड़ पर चढ़ने की ट्रेनिंग दे रही है यह वीडियो छोटे से बच्चे की वजह से बहुत ज्यादा क्यूट लग रहा है और इसे लोगों द्वारा खूब साझा किया जा रहा है। 

Lioness Cute viral video

कई बार अपने जानवरों के ऐसे वीडियो देखें होंगे जो या तो बहुत क्यूट या फिर कई बार डरावने भी होते हैं। जिन लोगों को जंगली जानवरों में दिलचस्पी होती है उन्हें खास करके ऐसे वीडियो बहुत पसंद आते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर शेरनी का एक क्यूट वीडियो वायरल हुआ जिसमें आप देखेंगे कि किस तरह वह छोटे से बच्चे को पेड़ पर चढ़ना सीखा रही है। 

यूट्यूब पर शेयर किया गया वीडियो

हाल ही में यूट्यूब चैनल Latest Sightings पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। इसमें एक शेरनी अपने शावकों को पेड़ पर चढ़ने की ट्रेनिंग देती नजर आ रही है। यह वीडियो बहुत कम समय में लोगों द्वारा खूब लाइक और कमेंट बटोर रहा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। 

Lioness Teaches Tiny Cubs to Climb Tree