Airtel New Recharge Plan जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं एयरटेल हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान लेकर आती है। ताकि आपको सस्ते कीमत पर बेहतरीन डाटा और अनलिमिटेड कॉल के फीचर्स मिल सके। हाल ही में एयरटेल ने मात्र ₹39  में अपना नया अनलिमिटेड डाटा प्लान लॉन्च किया है जिससे ग्राहकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

आपको इस अनलिमिटेड डाटा का फायदा एयरटेल की तरफ से दिया जा रहा है। अपनी कम कीमत की वजह से यह प्लान अभी बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। चलिए आपको एयरटेल के अन्य बजट फ्रेंडली प्लान के बारे में भी बताते हैं। 

Airtel New Recharge ₹ 39 Prepaid Plan

एयरटेल की तरफ से लांच किए गए 39 रुपए के इस प्रीपेड प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको अनलिमिटेड डाटा ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन यह वैलिडिटी सिर्फ एक दिन के लिए आपको मिलती है। डाटा के बारे में आपको बता दें यह 20 जीबी तक दिया जाएगा और इसकी स्पीड भी बहुत शानदार होने वाली है। 

₹ 29 में भी मौजूद है एक plan

 अब अगर हम एयरटेल की तरफ से लांच किए हुए 29 रुपए के रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें आपको 2GB का डाटा मिलता है। वैलिडिटी खत्म होने के बाद आपको 50 पैसे प्रति बी के हिसाब से देना होगा। दरअसल यह प्लान ऐसे यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है जो कि कम कीमत पर अच्छा डाटा प्लान तलाश कर रहे हैं। 

₹ 19 में भी मिल जायेगा Data

इसके अलावा अगर आप डेढ़ जीबी का 28 दिन वाला रिचार्ज करते हैं मगर किसी दिन किसी कारणवश आपका डाटा खत्म हो जाता है तो 1GB का डाटा एक दिन के लिए रिचार्ज करवा सकते हैं। इसकी कीमत 19 रुपए है और इसमें भी डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 50p/MB के हिसाब से चार्ज किया जाता है। इस रिचार्ज का लाभ ऐसे यूजर्स को भी मिल सकता है जिन्हें कम डाटा की आवश्यकता है और वह एक बजट फ्रेंडली रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं।