टोयोटा की तरफ से आने वाली Toyota Innova Crysta आज के समय में लोगों को खूब पसंद आती है। अपने भौकाली लोग पावरफुल इंजन और आधुनिक फीचर्स होने के चलते इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजारों में खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में आज हम आपको Toyota Innova Crysta पर मिल रहे हैं, एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

दरअसल इस डील के अंतर्गत आप टोयोटा इनोवा क्रिस्टा जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 26 से 27 लाख रुपए के आसपास है। उसे आप केवल 13.25 लाख रुपए की कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। जबकि गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई और चमचमाती शोरूम टाइप है, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Toyota Innova Crysta के इंजन और माइलेज

बात करें इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की तो आपको बता दे इसमें 2393 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो की 147.51 Bhp की अधिकतर पावर और 343 Nm का टिकटोक पैदा करती है। माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Toyota Innova Crysta की कीमत

यदि आज के समय में आप Toyota Innova Crysta कार को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं। तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 26.31 लाख रुपए है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 13.5 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 13.25 लाख में Toyota Innova Crysta

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Toyota Innova Crysta का 2018 मॉडल है गाड़ी हरियाणा नंबर रजिस्टर है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल चमचमाती शोरूम टाइप है। भाई आपको बता दे की किया फोर व्हीलर केवल 50,000 किलोमीटर चली हुई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो यह दिल्ली शहर में Toyas Motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां सिर्फ 13.99 लाख रुपए में बेची जा रही है।