नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक अंजना सिंह फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती हैं। उनके वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। जिसे देखना दर्शक भी काफी पंसद करते हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड और खूबसूरत अंदाओं के दिवाने करोड़ों फैंस है, जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है। उनके वायरल गानें इन दिनों तहलका मचाते नजर आ रहे है। जिसके बीच उनका एक गाना ‘देहिया समीज़ रोजे फारे’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। लोग इस गाने को बार बार देखना पसंद कर रहे है।

Bhojpuri video

वायरल हो रहे इस गाने में एक्ट्रेस सुपरस्टार यश कुमार के साथ रोमांस करते नजर आ रही हैं। जिसमें दोनों की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। इस गाने में दोनों ने रोमांस की सारी हंदे पार कर दी है। जिसमें इन्ही एक दूसरे के प्रति बढ़ती नजदिकियां फैंस के दिलमों आग लगा रही है। गाने के वीडियो में दोनों के बीच धमाकेदार अंदाज में डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसकी फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं।

रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 2,376,204 व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस गाने को यश कुमार और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. अंजना सिंह और यश कुमार का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म ‘नागराज’ का है।

#VIDEO SONG - Dehiya Samij Roje Phare - Bhojpuri Hit Video Song 2018 - Superhit Film (Naagraaj)