दुनिया में बहुत कुछ होता है जिस पर कभी कभी भरोसा नहीं होता लेकिन जब कुछ वीडियो या खबर वायरल होती है तो फिर भरोसा करना पड़ता है. ये बात तो हम सब जानते हैं की बच्चा पैदा करना बहुत बड़ी बात है. कहते है बच्चे का जन्म माँ का दूसरा जन्म होता है.

आप सब ने किसी औरत के जुड़वे बच्चे के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है की किसी माँ ने एक साथ 5 बच्चे को जन्म दिया है. अगर नहीं सुना है तो सुन लीजिये. ये खबर आपको थोड़ा चौंका सकता है. चलिए आपको बताते है की क्या है पूरा मामला.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये घटना बिहार के किशनगंज की है. दरअसल यहां की एक महिला ने एक साथ दो या तीन बल्कि पांच बच्चियों को एक साथ जन्म दिया है. यही नहीं लोग इसे देख कर हैरान हैं. असल में एक बच्चे को जन्म देना आम बात है लेकिन 5 सुनने में ही बहुत खतरनाक है.

दरअसल ये महिला किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड के कनकपुर पंचायत अंतर्गत जाल मिलिक गांव की रहने वाली है जिन्होंने एक साथ 5 बच्चे को जन्म दिया है. इसी के बाद बिहार में सब तरफ शोर मचा हुआ है.

रिपोर्ट की माने की तो उस महिला की उम्र 27 साल है. दरअसल महिला को जब प्रसव पीड़ा हुआ तो महिला को ुरन्त पास के ही इस्लामपुर गाँव के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया जहां पर महिला ने एक साथ एक या दो नहीं बल्कि पांच बच्चियों को जन्म दिया. इस घटना को देख कर डॉक्टर से लेकर नर्स तक सब लोग हैरान परेशान थे. डॉक्टर की माने तो पांचों बच्चियां और उनकी मां बिलकुल स्वस्थ्य हैं. इस घटना के बाद जहाँ एक तरफ घरवाले खुश है वही दूसरे तरफ लोग हैरान है.