OnePlus के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में इस कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल लोग करते हैं। OnePlus के फोन्स को प्रीमियम फीचर्स तथा अच्छे लुक के लिए जाना जाता है। यदि आप इस कंपनी का कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा समय है। आपको बता दें की इस कंपनी के OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन पर कंपनी आपको जबरदस्त ऑफर्स तथा डिस्काउंट दे रही है। जिसके बाद आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के ऑफर्स

इस फोन के 8GB + 128GB वेरिएंट को 19,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। इस फोन पर कई प्रकार के बैंक ऑफर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की यदि आप इस फोन की खरीदारी आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आपके पास में OnePlus का ही फोन है और वह अच्छी कंदीशन में है तो आप इस फोन पर दिए जा रहें एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको 18,900 रुपये की छूट दी जा रही है। यदि आप इस ऑफर का पूरा लाभ ले लेते हैं तो आपको यह फोन मात्र 1099 रुपये में पड़ जाता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए हुए हैं। इस फोन में आपको 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। 1080 x 2400 पिक्सल का रेसोल्यूशन इसका डिस्प्ले प्रदान करता है। कॉरनिंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी आपको इस फोन में दी जा रही है।

डिस्प्ले की ब्राइटनेस पीक में 680 nits है। इस फोन फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 2MP + 2MP का मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिए जाते हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। इसमें आपको HDR, पैनोरामा जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

फोन के बटन और पोर्ट की बात करें तो इसके साथ राइट साइड पावर बटन मिलता है। पावर बटन फिंगरप्रिंट का भी काम करता है। लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर है, यहां सिम ट्रे भी मिलता है। वहीं नीचे की ओर चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर, माइक्रोफोन और ऑडियो जैक मिलता है।