नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस यानी आज 15 अगस्त के मौके पर अधिकतर कंपनी अपने प्रोडेक्ट पर अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा दे रही है। जिसके बीच Voltas कंपनी भी अपने प्रोडेक्ट पर बपंर ऑफर देकर सभी को खुश कर रही है। यदि आप एसी खरीदना चाहते है या अपने पुराने एसी को बदलना चाहते है तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है। आज के दिन Voltas पर मिल रहे बंपर ऑफर के तहत आप पुराने एसी को एक्सचेंज कर नया एसी खरीद सकते है।चलिए जानें इस ऑफर के बारे में…

Voltas का स्वतंत्रता दिवस ऑफर

Voltas कपंनी अपने एसी पर आपको 15 फीसदी स्पेशल कैशबैक ऑफर दे रही है. साथ ही इस पर ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि अगर आप अपने पुराना एसी को एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 50 फीसद तक की सेविंग का लाभ मिलता है। हालांकि यह ऑफर आप ग्राहकों को सिर्फ 31 अगस्त 2023 तक ही उपलब्ध मिलेगा।

Voltas एसी पर डिस्काउंट

आज यहां हम आपको Voltas Adjustable Inverter AC के बारे में बता रहे हैं जिस पर 30 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आप 1.5 टन की कैपिसिटी के AC को मार्केट से खऱीदते है तो इसकी कीमत 75,990 रुपये के करीब की है। अब कपंनी के द्वारा दिए जाने वाली 30,990 रुपये की छूट के साथ यह आपको 45,000 रुपये में मिलेगा। इसमें आपको मल्टी एडजस्टेबल मोड और हाई एंबियंट कूलिंग का फीचर भी दिया गया है। साथ ही ये सुपरड्राई, टर्बो कूलिंग फीचर के साथ 100 फीसद वाले कॉपर से बना हुआ है। जिसमें आपको स्लीप मोड भी मौजूद मिल रहा है।

Panasonic AC Discount

1.5 टन के 5 स्टार का Panasonic का एसी में भी विशेष छूट मिल रही है। इस एसी में आपको वाई-फाई इनबिल्ट और कॉपर कंडेंसर साथ लगा मिल रहा है। साथ ही ये AI मोड में 4 वे स्विंग जैसे फीचर्स में मौजूद है। इसकी कीमत 63,400 रुपये है 30 फीसद डिस्काउंट के साथ आप इसे 44,490 रुपये में खरीद सकते है।