नई दिल्ली। इंटरनेट की दुनिया में अब हर काम असान हो गए है जहां आप घर बैठे सारे बिल का भुगतान कर देते है तो वही घर बैठे आप अपने मोबाइल को सेकेण्डों में रिचार्ज भी कर लेते है। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा मुश्किल समय तब आता है जब आपको मोबाइल में मिलने वाले प्लान के बारे में सोचना पड़ जाता है। क्योकि इस समय कंपनियां भी बेसिक प्लान में अच्छा ख़ासा ऑफर दे रही है। यदि आप कम पैसों में इसका लाभ लंबे समय तक उठान चाहते है तो इसके लिए jio में दो तरह के रिचार्ज प्लान मिल रहे है। jio कंपनी के हैंडसेट भी काफी कम कीमत के साथ बेचे जा रहे हैं। इसके साथ फ़ोन में अच्छा रिचार्ज भी दिया जा रहा है।

यदि आप रिलायंस के फोन का फायदा उठाना चाहते है तो अनलिमिटेड कॉल और डाटा के साथ अब रिलायंस ने नई जिओ फोन 3 मॉडल को पेश किया है। इस फोन में कंपनी आपको साल भर का फ्री डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा प्रदान कर रही है। इस फोन का फायदा लेकर आपके काफी पैसों की बचत हो सकती है।,आइये जानते हा इसके ख़ास फीचर्स के बारे में..

Jio Phone 3 के  फीचर्स

Jio Phone 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें फोन की स्क्रीन 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले के साथ दी गई है। इस फोन में 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन Android Go एडिशन पर काम करता है।

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा, और दूसरा कैमरा 2MP का दिया जा रहा है। इस फोन में 2500mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको काफी अच्छा बैकअप देती है।

Jio Phone 3 के ऑफर्स

Jio Phone 3 की कीमत के बारे में बात करें तो इसे आप मात्र 649 रुपए में खरीद सकते हैं। ख़ास बात यह है कि कंपनी आपको इस फोन में 2 साल की वारंटी भी प्रदान कर रही है। यह फोन 2G, 3G, और 4G नेटवर्क पर काम करता है। वैसे इस फोन की शोरूम कीमत 4,500 रुपये के करीब की रखी गई है लेकिन आप कंपनी के ऑफर के तहत इस फोन को 649 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन WiFi, GPS, Bluetooth जैसी सुविधाएं भी दी हुई हैं।