New Jio Phone जैसा कि हम सभी लोग जानते है बीते कुछ दिनों से jio Phone की डिमांड मार्केट में बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए यह शानदार मॉडल वाला फ़ोन लेना चाहते हैं तो आइए आपको इसके फिचर्स और ग्राफिक्स की पूरी जानकारी देते हैं।

इस फेस्टिव सीज़न jio ने अपने ग्राहकों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। जी हां बिलकुल किफायती दाम पर उपलब्ध है जिओ का बेहतरीन फोन। आईए बताते हैं इस फोन में आपको क्या-क्या आकषर्क फीचर्स और स्क्रीन ग्राफिक्स देखने को मिल सकती है।

इस New Jio Phone का ये है असली नाम 

रिलायंस जिओ की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस नए फोन को कंपनी के ऑफिशल साइट पर b1 सीरीज के नाम से जोड़ दिया गया है। जी हां B1 सीरीज का अर्थ है JioBharat b1 जिसमें ग्राहकों को 4G नेटवर्क की सुविधा देखने को मिलेगी। कंपनी का दावा है की बटन वाले मॉडल में अब तक इससे बेहतरीन फोन मार्केट में नहीं है।

Must Read

मिल रहे शानदार फीचर

रिलायंस जिओ की तरफ से जिओ भारत के इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन और आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दे इस डिवाइस में आपको जियोसावन ऐप से गाने सरिता करने को मिलेंगे। इसके अलावा इस डिवाइस में आप जियो सिनेमा एप से फिल्म और शो भी देख सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं बल्कि जिओ पर के तहत यह फोन आपको यूपीआई भुगतान करने की अनुमति भी देता है। इस फोन में बिल्ट इन एफएम रेडियो की सुविधा भी उपलब्ध है। वही आपको बता दें यह फोन को 23 भाषाओं को सपोर्ट करता है।

JioBharat b1 Price 

वहीं अगर हम बात करें इस फोन के कीमत की तो आपको बता दें कंपनी ने इसमें ग्राहकों को 4G नेटवर्क देने का वादा किया है। उसके बाद भी इस मॉडल की कीमत मात्र 1299 है। अगर आप इस शानदार मॉडल के फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसे Amazon के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।