अपनी शानदार फीचर्स से मार्केट में लगाएगी आग, Redmi का यह नया मॉडल हुआ लॉन्च

Redmi Note 13 Pro Max बहुत ही जल्द रेडमी मार्केट में अपने ऐसे मॉडल को लॉन्च करने जा रही है इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी बाकी सभी फोन से कहीं गुना बेहतर होंगे। अगर आप भी अपने लिए नया 5G फोन लेना चाहते हैं तो रेडमी का नोट 13 प्रो मैक्स आपके लिए सबसे सही विकल्प रहने वाला है।

आपको बता दे कंपनी इस मॉडल में ऐसे कई आकर्षक फीचर्स दे रही है जो शायद अब तक किसी और मॉडल में देखने को नहीं मिले हैं। कंपनी का दावा है कि यह शानदार फोन आपको एप्पल से भी तगड़ा कैमरा देगा। आईए जानते हैं इसके प्राइस की डिटेल्स और स्टोरेज के बारे में।

Redmi Note 13 Pro Max Camera 

रेडमी की कंपनी का दावा है की शानदार फोन में आपको 200 MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 48 MP का दूसरा कैमरा और तीसरा कैमरा 8 MP का दिया जाएगा। यह एक ट्रिपल थ्रेट कैमरा वाला फोन है। इस फोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इयासी का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। आपको बता दे अपने कैमरा क्वालिटी के कारण यह मॉडल लगातार चर्चा में बना हुआ है।

Must Read

लाजवाब है स्क्रीन रेजोल्यूशन

अगर हम बात करें रेडमी के इस शानदार फोन की स्क्रीन रेजोल्यूशन की तो आपको बता दे इस फोन में आपको 6.9 इंच का स्क्रीन दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं फोन में आपको Super AMOLED Display की सुविधा भी दी जाएगी। वहीं अगर हम बात करें इस फोन के रिफ्रेश रेट की तो कंपनी आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे रही है।

स्टोरेज भी है एकदम दमदार

कंपनी का दावा है कि रेडमी की तरफ से पेश किया जा रहा है शानदार 5G फोन हैंग नहीं करेगा। क्योंकि इस फोन में आपको एक खूबसूरत और बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ जबरदस्त स्टोरेज की सुविधा भी दी गई है। Octa core Snapdragon 1200+‌ का प्रोसेसर और 12 GB RAM के साथ-साथ 256 GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है।