Second Hand Hero Splendor: यह हीरो कंपनी एक ऐसी बाइक है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. दरअसल इस हीरो की स्प्लेंडर बाइक एक ऐसी बाइक है जिसका इंजन और माइलेज के लिए वजह से इसे पहचाना जाता है. अभी हाल ही में इस बाइक का नया वर्जन लॉन्च होने वाला है. एक रिपोर्ट के हिसाब से इस बात का पता चला है कि हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन नए फीचर्स के साथ लॉन्च होगा. इस बाइक में आपको नाम के साथ साथ बहुत कुछ नया मिलेगा. जी हाँ चलिए आपको इस बारे में डिटेल के बारे बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में डिजाइन और लुक की टेंशन लेंना छोर दीजिए. जी हाँ बात करें हीरो स्प्लेंडर का डिजाइन और लुक्स की तो आपको इसमें कुछ खास अलग नहीं होने वाला है. ये बाइक आपको बिलकुल हीरो स्प्लेंडर की तरह ही होने वाला है. दरअसल इस बार स्पोर्ट एडिशन में कई एडवांस और स्मार्ट फीचर मिलने वाले हैं. आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, इसी के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस अलर्ट जैसी एक से बढ़कर एक सुविधा मिलती है. आपको ये बाइक आसानी से मिल जाएगी.

आपको इस बाइक में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8-लीटर फ्यूल टैंक, जैसे अन्य फीचर्स भी मिलते है.इसमें आपको कई कलर ऑप्शंस भी मिलते है. आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में 4 रंगों में लॉन्च किया है. आपको इस बाइक में टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर शामिल किए गए हैं. ये एडिशन आपको बिलकुल नया है. असल में यह एक स्पोर्ट एडिशन है.