Royal Royal Enfield Classic 350 Second Hand:  Royal Enfield एक ऐसी बाइक जो शायद ही किसी का नहीं पसंद होगा। लेकिन कई बार पसदं होने के बाद भी हम इन बाइक को पैसे के वजह से नहीं खरीद पाते है। अगर आप भी Royal Enfield की Classic 350 बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन सेकंड हेंड Classic 350 लेकर आये हैं। आपको ये बाइक आधी कीमत पर मिल जाएगा। जी हाँ आप बिलकुल सही समझे हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक की जो आज ट्रेंड है. चलिए आपको फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो आप इस बाइक में 349cc का इंजन मिलता है। आपको इस बाइक में एक सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। ये इंजन 20.21ps की पावर और 27nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। अगर आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को खरीदते हैं तो ये बाइक आपको 1.90 लाख रुपये से लेकर 2.21 लाख रुपये तक के बीच में मिलेंगे। चलिए अब आपको सेकंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के बारे में बताते है।

Second Hand Royal Enfield Classic 350 ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक के बारे में हम बात कर रहे है वो DROOM पर मिलेगा। ये बाइक 2012 मॉडल की है। ये बाइक दिल्ली की है। इसकी कीमत 55 हजार रुपये है। आप अगर इस बाइक को लेते है तो आप फाइनेंस प्लान करा सकतेहै।

ये यूज्ड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 आपको OLX पर मिलेगा। ये बाइक 2013 मॉडल की है। इस बाइक की कीमत 60 हजार रुपये है। आप अगर इस बाइक को लेते है तो इस पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलता है।