युवाओं में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज अलग ही दिखाई पड़ता है। आज के समय में भी यह युवा लोगों की पहली पसंद हैं लेकिन इतना बजट अधिक होने के कारण बहुत से लोग चाहते हुए भी स्पोर्ट्स बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते हैं ओर आपके पास में बजट कम है तो आपके लिए यह समय सबस अच्छा है। आपको बता दें कि साल के इस अंतिम समय में स्पोर्ट्स बाइक की कीमत काफी कम हो गई है। जिसके चलते आप इन्हें काफी दाम में खरीद सकते हैं।

कावासाकी निंजा 300 पर बंपर छूट

आपको बता दें कि कावासाकी निंजा 300 की शोरूम कीमत 3.30 लाख रुपये है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप 31 दिसंबर तक इसको खरीद सकते हैं तथा डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

कावासाकी निंजा 300 के बारे में

बता दें की कावासाकी निंजा 300 एक काफी सस्ती तथा अफोर्डेबल बाइक है। यह अपनी कंपनी की सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक है। भारत में आप नए साल के शुरू होने से पहले इसके इस वर्ष के सभी मॉडल्स पर अच्छी छूट पा सकते हैं। जानकारी दे दें की हमारे देश में कंपनी जिस निंजा 300 को सेल करती है। उसको BS-6 उत्सर्जन मानदंड के अनुसार ही निर्मित किया गया है। इस वर्ष दो बार इस बाइक के दामों में बृद्धि दर्ज की गई है। पहली बार में इस बाइक के दाम 10 हजार रुपये बढ़ें तथा दूसरी बार में 3 हजार रूपये की बढ़ोतरी हुई।

कावासाकी निंजा 300 के फीचर्स

यह बाइक करीब एक दशक पुरानी है। एंट्री-लेवल परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल के तौर पर लोग इसको काफी अधिक पसंद करते हैं। फुल-फेयर्ड बाइक में 296 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन आपको दिया जाता है। इसका इंजन 11,000 आरपीएम पर 38 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है साथ ही यह 10,000 आरपीएम पर 26.1 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक का परफॉर्मेंस अच्छा है तथा इसका लुक भी बेहतरीन है। इसी कारण यह आज भी युवाओ की चहेती बनी हुई है।