Vivo V23 5G Smartphone: वीवो अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करता है. ये हमेशा अपने स्मार्टफोन के वजह से चर्चे में रहता है. अभी हाल ही में vivo के एक स्मार्टफोन पर बंपर सेल चढ़ रही है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V23 5G है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Vivo V23 5G के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं इसके स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 में चिपसेट मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन के सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, साथ ही इस में आपको 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4200 एमएएच की बैटरी मिलती है.

Vivo V23 5G स्मार्टफोन की कीमत

यही नहीं इस फोन में 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की मिलते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत 29,990 रुपये है. वही इस फोन के दूसरे वेरिएंट जिसमे आपको 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,990 रुपये है.

Flipkart पर चल रहा है ऑफर्स

असल में वीवो वी23 5जी स्मार्टफोन को अगर आप लेते है तो इस पर आपको कई सारे ऑफर के साथ मिलता है. वही इसमें एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलता है.