नई दिल्ली। स्मार्टफोन के मार्केट में Infinixकंपनी अपने कम बजट के फोन के साथ दमदार फीचर्स वाले फोन को पेश करने के लिए जानी जाती है। जिसके बीच कंपनी ने अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए एक से बढ़कर एक फोन पेश किए है।जिनके बीच Infinix Smart 7 नाम का यह फोन मार्केट में अपनी खास जगह बना रहा है। इस फोन को खरीदना लोग बेहद पसंद कर रहे है यदि आप भी फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Infinix Smart 7 फोन को आप मात्र ₹7,999 रूपए में खरीद सकते है । जाने इसकी खासियत के बारे में..

Infinix Smart Series Phone

इंफिनिक्स कंपनी का यह फोन अपने जबरद्स फीचर्स से लोगों क दिल लूट रहा है कपनी ने कुछ समय पहले Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro लॉन्च किया है। अगर हम इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत ₹7200 है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत ₹7999 है।

Infinix Smart 7 के फीचर्स

Infinix Smart 7 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें। इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जो 1,612 x 720 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC चिप का यूज़ किया गया है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 4GB + 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। इसमें 6000 एमएएच का बैटरी पैक दिया गया है। यह फोन 12 एंडॉयड वर्जन पर काम करता है।

अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो यह लांच कर दिया गया है। आप आसानी से किसी भी ऑनलाइन मार्केट से से खरीद सकते है। ऑफलाइन में इसके मिलने की संभावना काफी कम है।