चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने आज भारत में एक बड़ा इवेंट आयोजित किया है। ये इवेंट आज शाम 7:30 बजे शुरू हो जाएगा, जहां पर Oneplus 12 Series और Oneplus Buds 3 को लॉन्च किया जाएगा।
बता दें कि इस नई सीरीज में आपको 2 स्मार्टफोन मिलेंगे जिनके स्पेक्स और कीमत की जानकारी पहले ही दी चुकी है। इस फोन की सीधी टक्कर Vivo X100 Pro से होगी।

Oneplus 12 सीरीज की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी Oneplus 12 को कंपनी 2 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च करेगी। टिपस्टर अभिषेक यादव के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत 64,999 या 69,999 रुपये में लांच कर सकती है। लेकिन स्टोरेज के हिसाब से इन फोनों की कीमत घट या बढ़ सकती है। तो वहीं Oneplus 12R की कीमत 40,000 से लेकर 42,000 रुपये के बीच हो सकती है, लेकिन ये कीमत लीक्स के आधार पर तय की जा सकती है। जिसकी सही जानकारी के कुछ घंटो के बाद मिल जाएगी।

Oneplus का लाइव इवेंट

आप Oneplus के होने वाले इस इवेंट को अपने घर बैठे ही देख सकते है। इसके लिए बस आपको कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाना होगा और ये इवेंट शाम 7:30 बजे शुरू हो जाएगा।

फ्लैगशिप फोन डेट

टिपस्टर अभिषेक यादव ने इस बात की घोषणा कर दी है कि Oneplus 12 की बिक्री भारत में 31 जनवरी से शुरू हो जाएगी। तो वहीं, Oneplus 12R की सेल फरवरी से शुरू होगी।

ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

Oneplus 12: बता दें कि कंपनी इस फोन को 2 स्टोरेज वेरिएंट में पेश करेगी। जिसमें आपको 2K रेजॉल्यशून के साथ 6.82 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ Snapdragon 8 Gen 3 SoC चिपसेट दिया जा रहा है। आपको इस फोन में शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा, और 5400mAh की बैटरी भी दी जाएगी।

Oneplus 12R: बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SOC का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप और 55000 mAh की बैटरी मिलेगी।

Oneplus Buds 3: कंपनी इन स्मार्टफोन्स के अलावा Oneplus Buds 3 को भी लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने ऑफिशियल एक्स पर पोस्ट शेयर करके हुए लिखा है कि ये ईयरबड्स फुल चार्ज में 44 घंटे तक काम कर सकते हैं। आप इन ईयरबड्स को ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।