भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल दुश्मनी के चलते भले ही अब एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आते हैं, लेकिन लोग आज भी इनको एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। इसलिए लोग इनके पुराने गानों को देखते रहते हैं। बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा की फिल्मी पर्दे की केमिस्ट्री से आग लग जाती थी। इनके फैंस आज भी दोनों को साथ में काम करते देखना चाहते हैं।

बता दें कि दोनों रियल लाइफ में लिवइन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन ये रिश्ता बहुत ही बुरे मोड़ पर खत्म हुआ था। अक्षरा ने पवन सिंह पर मारपीट से लेकर कई अन्य आरोप लगाए थे। इसलिए दोनों को अब एक साथ देखना संभव नहीं हो पायेगा।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के पुराने रोमांटिक गाने

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये जोड़ी कई रोमांटिक गाने एक साथ कर चुकी है, जिसको देखने के बाद आप गदगद हो जायेंगे। इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह दिल खोलकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह और पवन सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अक्षरा सिंह उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं, जिनको अपने गाने और फिल्मों को हिट करवाने के लिए किसी भी मेल एक्टर की जरुरत नहीं पड़ती। इनकी सोशल मीडिया पर काफी ही अच्छी फैन फॉलोविंग है।

गाना हुआ वायरल

इस जोड़ी पर फिल्माया गया गाना ‘ललईया चूसS राजा जी’ यूट्यूब पर फिर से खूब वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने रोमांस की सभी हदें पार कर दी थीं। बता दें कि इस गाने ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है, और इसमें अक्षरा सिंह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है, जिसको अब तक 3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है, तो वहीं म्यूजिक को अविनाश झा ने डायरेक्ट किया है।