Apple के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन्स को खरीदना चाहते हैं लेकिन इसके दाम अधिक होने के कारण काफी लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। यदि आप भी Apple के जबरदस्त फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौक़ा सामने आया है।

बता दें की Apple के iPhone 15 Pro पर 9901 रुपये की भारी छूट दी जा रही है। अतः अब आप इस फोन को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। आइये अब हम आपको इस फोन तथा इस पर दिए गए ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

आपको बता दें की iPhone 15 Pro सीरीज का प्रीमियम मॉडल है। इसमें 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी हुई है। इसमें A17 Pro चिप को लगाया गया है जो की Apple का सबसे पावरफुल चिप है। इसमें ट्रिपल-लेंस रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 48MP का वाइड-एंगल लेंस12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इसके अलावा 12MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा इस फोन में आपको दिया जाता है।

iPhone 15 Pro पर मिल रही डील

आपको बता दें की iPhone 15 Pro को फ्लिपकार्ट पर 1,34,900 रुपये की शुरूआती कीमत के बजाय 1,27,900 रुपये में सेल किया जा रहा है यानि आपको इस पर 7,000 रुपये की सीधी छूट दी जा रही है। इस कीमत पर आपको इस फोन का 128GB का बेस वेरिएंट दिया जा रहा है। यह फोन आपको 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज के साथ भी दिया जाता है। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI की लेनदेन पर आपको 3 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जाती है। बेस वेरिएंट को 1,24,900 रुपये तक ला देती है।

31 मार्च तक है मौक़ा

आपको जानकारी दे दें की Apple के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर iPhone 15 Pro को लॉन्च प्राइस पर ही सेल किया जा रहा है। अतः ऐसी स्थिति में यह नहीं बताया जा सकता की Flipkart पर यह डील कब तक चलेगी। जानकारी दे दें की फ्लिपकार्ट पर मंथ-एंड मोबाइल्स फेस्ट इवेंट चल रहा है। यह 31 मार्च तक चलने वाला है। अतः ऐसा हो सकता है की iPhone की डील इसी महीने तक ही चले इसलिए यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी ही फ्लिपकार्ट से खरीद लें।

दमदार है बैटरी

iPhone 15 Pro में आपको काफी दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है की बैटरी के पूरी तरह से चार्ज होने के बाद में आप इससे 23 घंटे तक तक वीडियो प्लेबैक तथा 75 घंटे तक ऑडियो प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं। यह फोन 30W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है लेकिन इसके बॉक्स में आपको चार्जर नहीं दिया जाता है अतः चार्जर को आपको बाहर से ही खरीदना होता है।