नई दिल्ली: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में बजाज कंपनी की बाइक अपनी धाक अलग से जमाए हुए है। इस कपंनी की बाइक को लोग लंबे समय से पंसद करते आ रहे है क्योकि यह बाइक अपनी मजबूती के साथ शानदार माईलेज कीे लिए पहचानी जाती है। ऐसे में बजाज मोटर्स लोगों की सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है।

यदि आप बजाज कपंनी की माइलेज किंग’ Bajaj Platina प्लेटिना (Bajaj Platina) को खरीदने के बारे में सोच रहे है।  तो यह बाइक काफी आकर्षक ऑफर में आपको मिल रही है। आइए जानते है इसके बारे में..

Bajaj Platina का इंजन

Bajaj Platina बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी की ओर से 102 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर और 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। सिंगल सिलेंडर से लैस इस बाइक में सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है और इसमें कंपनी ने 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया है।

Bajaj Platina की कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो यह आपको शोरूम में लगभग 67,808 रुपये की कीमत के साथ मिलेगी। लेकिन यदि आप इतनी कीमत देने में असक्षम है तो इसे कम कीमत पर भी आप ले सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर का व्यापार करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट यह बाइक आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है।

प्लेटिना बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Men 2011 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक Olx वेबसाइट पर अच्छी कंडिशन के साथ बेचने के लिए रखी गई है। जो अबतक 27,000 किलोमीटर तक चली है। इसकी कीमत 18,000 रुपए हैं।

इसी तरह से 2012 मॉडल की बजाज प्लेटिना(Bajaj Platina)  को Olx वेबसाइट पर बेचने के लिए रखा गया है। यह बाइक 42,355 किलोमीटर तक चली हुई है इस बाइक की कीमत यहां  22,500 रुपये के करीब की रखी गई है।