Amazon ने एक नए फैब फोन फेस्ट की शुरूआत करते हुए स्मार्टफोन, एसेसरीज और टीवी पर भारी डिस्काउंट देने की घोषणा की है। Amazon के इस ऑफर के तहत यूजर्स अब OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन को बहुत ही कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह सेल केवल 14 अप्रैल यानि आज ही है। कल से आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे। आगे पढ़िए कि आपको यह स्मार्टफोन सेल में कितने का पड़ रहा है।

ये हैं OnePlus Nord CE 2 5G के फीचर्स

वनप्लस द्वारा लॉन्च किए गए OnePlus Nord CE 2 5G में 2400×1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच की फुल एचडी स्क्रीन आ रही हैं, इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 5G प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जिसके कारण यह बहुत ही दमदार परफॉर्मेंस देता है।

स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है। इस कैमरा 64एमपी, एक कैमरा 8एमपी और एक कैमरा 2एमपी का है। सेल्फी के लिए फोन में 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 4500mAH की बैटरी दी गई है, यह स्मार्टफोन 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

सेल में यह है OnePlus Nord CE 2 5G की कीमत

यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदते समय SBI क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं तो आपको 10 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। एचएसबीसी का कार्ड प्रयोग करने पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सबके साथ ही फोन पर 12 महीने का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी है। वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन 23,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था परन्तु अमेजन पर उपलब्ध इन ऑफर्स को प्रयोग ले कर आप इस फोन को 10,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।