आपको बता दें की की Oppo ने हालही मेने क जबरदस्त फोन लांच किया था। इसका नाम OPPO Reno 11 5G है। इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं साथ ही इसका लुक भी काफी शानंदार है। बता दें की इस फोन को फ्लिपकार्ट की सेल में काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहें हैं। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इन ऑफर्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। आइये सबसे पहले हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Oppo Reno 11 5G के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में आपको जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी दे दें की इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो की FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में Dimensity 7050 का चिपसेट प्रोसेसर के तौर पर दिया गया है। इसमें LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज दी हुई है।

इसके कैमरा फीचर्स भी काफी शानदार है। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी इसमें दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 67W की फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा को सपोर्ट करती है। यह बैटरी आपके इस फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

OPPO Reno 11 5G की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें की इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 40,999 रुपए हैं। फ्लिपकार्ट पर आपको 26% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को 29,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यदि आप Flipkart UPI से इस फोन को खरीदते हैं तो भी आपको इस फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स के तहत आपको 23,999 रुपए की छूट दी जा रही है। इस ऑफर के जरिये आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।