आपको बता दें की कर्नाटक के बेल्लारी में एक ज्वेलर के पास में भारी मात्रा में कैश तथा जेवरात मिले हैं। खबर के अनुसार पुलिस के इस व्यक्ति के पास से 7 करोड़ 21 लाख रुपये कैश तथा ज्वेलरी को सीज किया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं की पुलिस ने टेबल पर नोटों के 6-6 अंबार लगाए हुए हैं। इन नोटों के बदल में बोरियो में ज्वेलरी भरी देखि जा सकती है साथ में कई दर्जन सोने की ईंटे भी इस वीडियो में देखी जा सकती हैं।

नहीं मिले पर्याप्त दस्तावेज

इस छापेमारी को लेकर पुलिस ने बताया है की नरेश सोनी नामक ज्वेलर के पास में भारी मात्रा में नकदी तथा ज्वेलरी को जब्त किया गया है। पुलिस के अनुसार जब्त की गई नकदी में 5 करोड़ 60 लाख रुपये कैश हैं। छापेमारी के दौरान जब ज्वेलर से पुलिस ने इस नकदी तथा जेवरात के बारे में पूछताछ की तो उसके पास में पर्याप्त दस्तावेज नहीं मिले। जिसके बाद में चुनाव अधिकारी के निर्देश पर यह सभी चीजें जब्त कर ली गई।

रेलवे स्टेशन से 4 करोड़ जब्त

आपको बता दें की तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के तांबरम रेलवे स्टेशन पर भी भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है। यहां से अधिकारियों को 4 करोड़ रुपये जब्त किये हैं। बताया जा रहा है की 6 बैगों में इस कैश को लेकर जाने की कोशिश करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में बीजेपी सदस्य और एक निजी होटल के प्रबंधक सतीश के अलावा दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है।

98 करोड़ की शराब और 3.53 करोड़ कैश जब्त

आपको बता दें की इस घटना से दो दिन पहले कर्नाटक आबकारी विभाग ने मैसुरु ग्रामीण जिले के चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र से 98.52 करोड़ रुपये की शराब को जब्त किया है। निर्वाचन आयोग ने इस घटना की जानकारी दी है। 3.53 करोड़ रुपये की नकदी भी स्थैतिक निगरानी दल ने जब्त की है। आयोग के अनुसार 98.52 करोड़ रुपये की 1.22 करोड़ लीटर बियर चामराजनगर से जब्त की है।

आयकर विभाग ने बेंगलुरु उत्तर लोकसभा क्षेत्र से 2.20 करोड़ रुपये जब्त किये हैं। कलबुर्गी जिले के गुलबर्गा लोकसभा क्षेत्र में जांच के दौरान 35 लाख रुपये जब्त किये गए हैं। इसके अलावा उडुपी-चिकमंगलुरु निर्वाचन क्षेत्र से 45 लाख रुपये जब्त किये गए हैं। बता दें की कर्नाटक में दो चरणों 26 अप्रैल और सात मई को चुनाव होना है।