Khesari Lal Yadav-Sapna Chauhan Video: वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी के साथ वायरल होता है. लेकिन अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. करें भी क्यों न ये वीडियो है खेसारी लाल यादव की. इस बार उनके साथ नज़र आने वाली है सपना चौहान.

दोनों मिल कर एक साथ आग लगा रहे हैं. दोनों का स्टाइल रोमांस और डांस लोगों को खूब ज्यादा पसंद आ रहा है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इन्हे पसदं करते है तो चलिए आपको इनका वायरल वीडियो दिखाते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वायरल वीडियो में खेसारी फूल मस्ती के अंदाज़ में देखने को मिलने वाले है. इस वायरल वीडियो में खेसारी जिस तरह से सपना चौहान के साथ मस्ती और रोमांस करते हुए नज़र आ रहे है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

अभी हाल ही में इस वीडियो को West Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो में खेसारी और सपना चौहान एक दूसरे के साथ रोमांस भी कर रहे है. इस वीडियो पर लाखों नहीं मिलियन में व्यूज आए है. दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम है निम्बू खरबूजा भईल 2. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

#Video - #Khesari Lal Yadav | निम्बू खरबूजा भईल 2 | #Karishma Kakkar | Sapna Chauhan | Bhojpuri Song