नई दिल्ली। यदि आप नए स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है इन दिनों POCO  अपने फोन पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। जिसका फायदा आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से उठाकर शानदार फीचर्स का फोन खरीद सकते है। इन दिनों नए साल के अवसर पर फ्लिपकार्ट में सुपर वैल्यू डेज सेल चल रही है। अगर आप कम बजट में एक शानदार कैमरा के साथ दमदार फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते है तो POCO C55 फोन का पर आप सभी खूबियों का फायदा उठा सकते हैं। जाने इस फोन की कीमत के साथ खासियत के बारे में..

POCO C55 डिस्काउंट ऑफर

यदि आप POCO C55 स्मार्टफोन को शोरूम से खरीदते है तो 50 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में मिल रहे ऑफर्स के तहत इस फोन पर 45 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल ऑफर में आप इसे अभी सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

POCO C55 के फीचर्स

POCO C55 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जो HD+ को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन में Mediatek Helio G85 का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

POCO C55 की बैटरी और कैमरा

POCO C55 की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलती है. जिसको जल्दी चार्ज करने के लिए बॉक्स में ही 10 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है। इस फोन में आपको 50MP का डबल कैमरा दिया गय़ा है।