TECNO SPARK GO Smartphone: अभी हाल ही में एक ऐसी स्मार्टफोन आयी है जिसकी कीमत भी कम है और फीचर्स भी जबरदस्त. इस स्मार्टफोन का नाम है TECNO SPARK GO . चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

TECNO SPARK GO स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे TECNO SPARK GO इस साल लॉन्च कर दिया गया है. आप इसे भी स्मार्टफोन के स्टोर से या फिर इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत वेरिएंट के हिसाब से है. अगर आप 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को लेते है तो इसकी कीमत 6,999 रुपये है. आप इसमें 4 GB रैम + 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट भी मिलता है.

TECNO SPARK GO के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 720×1,612 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का साइज़ 6.56 इंच का है. आपको इसमें 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस दी जाती है. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 का प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. चलिए आपको इसके बैटरी बैकअप और कैमरा के बारे में बताते है.

Tecno Spark Go स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का 13MP का मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में रियर कैमरे के साथ माइक्रो स्लिट फ्रंट-फेसिंग एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स मिलते है.

TECNO Spark Go की बैटरी

आपको इस Tecno Spark Go में कुछ मिले ना मिले लेकिन तगड़ी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग का ऑप्शन जरूर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 10W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है. इस फ़ोन को चार्ज करने के लिए आपको टाईप-सी पोर्ट की जरूरत पड़ती है. आपको इस स्मार्टफोन में 32 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम, 12 घंटे का गेमिंग टाइम, 124 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 25 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम दिया जाता है.